एन.आर.आई. के घर में ताले तोड़ लाखों रुपए व जेवरात चुराए

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 10:00 AM (IST)

खन्ना(सुनील): चोरों ने डिस्पोजल रोड पर स्थित एक एन.आर.आई. के घर में ताले तोड़कर अलमारियों में से लाखों रुपए तथा सोने चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। सूचना मिलने ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी और बयान दर्ज करके अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है। घर में किराएदार के तौर पर रह रही बलजीत कौर ने बताया कि वह किसी काम के लिए बाद दोपहर 2 बजे बाहर गई थी।

रात को पौने 8 बजे वापस आई तो घर में किसी के होने की आवाज सुनी। मेन गेट खोलते ही 2 व्यक्ति उसे देखकर दीवार फांदकर भाग निकले। हालांकि शोर मचाने पर लोगों ने उन्हें पकडऩे की कोशिश भी की लेकिन वे हाथ नहीं लग सके। बाद में उन्होंने कमरों में जाकर देखा तो उनकी अलमारी में से डेढ़ लाख कैश, सोने के टाप्स और बालियां गायब थीं। घर में उनके अलावा मकान मालिक का भी सामान पड़ा था जो चोरी होने की आशंका जताई गई है। इस बारे में किराएदारों को कोई सूचना नहीं थी। इसका पता लगाने के लिए पुलिस ने एन.आर.आई. के रिश्तेदारों से संपर्क किया था ताकि वे आकर इस बात की सही जानकारी दे सकें कि उनका क्या सामान चोरी हुआ है। 

क्या कहना है आई.ओ. का
इस संबंध में जब केस से संबंधित आई.ओ. शमशेर सिंह ने घटना की पुष्टि करते बताया कि घर में रहते किराएदारों के चोरी हुए सामान की जानकारी मिल गई है। अब मकान मालिक के चोरी सामान के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए उनके रिश्तेदारों से पता लगाया जा रहा है।   

swetha