सट्टा किंग गिरफ्तार, नकदी  व 2 मोबाइल बरामद

punjabkesari.in Monday, Sep 10, 2018 - 12:10 PM (IST)

खन्ना(सुनील): एस.एस.पी. ध्रुव दहिया के निर्देशों पर पुलिस ने सट्टा किंग को गिरफ्तार किया है। कथित आरोपी की पहचान विपन कुमार निवासी कृष्णापुरी मोहल्ला के तौर पर हुई है। कथित आरोपी के पास के सट्टे के 13 हजार की राशि, 2 मोबाइल फोन और अन्य कई पर्ची का हिसाब भी बरामद किया है। 

एस.एच.ओ. राजेश शर्मा ने बताया कि एस.एस.पी. ध्रुव दहिया और डी.एस.पी. हरसिमरत सिंह छेतरा के निर्देश पर अवैध कारोबार करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली थी कि इलाके में सबसे अधिक सट्टे का कारोबार विपन कुमार करता है जिस पर पुलिस ने पिछले कई दिनों से ट्रैप लगाया हुआ था। सहायक थानेदार मान सिंह को किसी ने सूचना दी कि विपन कुमार टैलीफोन एक्सचेंज के पास फोन द्वारा दड़े-सट्टे की पर्ची लगवा रहा है और नंबर आने पर एक रुपए बदले 70 रुपए देने के दावे कर रहा है।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते उसे गिरफ्तार कर लिया और उसकी जेब में से 13 हजार रुपए से अधिक सट्टे की नकद पर्चियां और 2 मोबाइल फोन जिस पर वह सट्टे के नंबर नोट कर रहा था, उन्हें जब्त कर लिया गया। एस.एच.ओ. ने बताया कि जांच में पता चला कि कथित आरोपी विपन कुमार ने आगे सट्टे की पर्ची इकट्ठी करने के लिए आगे एजैंट रखे हैं जोकि शाम को उसे फोन पर ही पर्ची नोट करवा देते थे और अगले दिन नंबर आने पर हिसाब किया जाता था। कथित आरोपी पर 2005 में भी सट्टे का मामला दर्ज है।

Vatika