शिव सेना ने अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर निकाला मार्च

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 11:33 AM (IST)

खन्ना(कमल): शिव सेना खन्ना के जिला प्रधान अवतार मौर्या, विजय चोपड़ा, अजय गुप्ता के नेतृत्व में आज अयोध्या में भगवान राम मंदिर के निर्माण के लिए पंजाब के समस्त जिलों की मीटिंग मंदिर देवी दवाला में की गई, जिसमें सभी शिव सैनिकों को कृपाण भेंट कर मन्दिर निर्माण के लिए वचनबद्ध किया गया। इस दौरान शिव सेना पंजाब के राष्ट्रीय चेयरमैन राजीव टंडन के विशेष रूप से शामिल हुए।  शिव सेना पंजाब नेता टंडन ने कहा कि अयोध्या में मन्दिर निर्माण में हो रही देरी से हिन्दू समाज में गहरा रोष फैल गया है। अब देशभर में हिन्दू समाज अयोध्या में मन्दिर निर्माण को लेकर उग्र हो चुका है और वो मन्दिर के निर्माण के लिए अपनी जान तक कुर्बान करने को तैयार है। 

6 दिसम्बर का दिन हिन्दू समाज के लिए शौर्य का दिन 
नेताओं के अनुसार 6 दिसम्बर का दिन हिन्दू समाज के लिए शौर्य का दिन है। इस दिन अयोध्या में बाबरी मस्जिद को शिव सैनिकों व हिन्दू संगठनों ने मिलकर ध्वस्त किया था और उस समय की मुलायम सरकार ने हजारों हिन्दुओं का खून पानी की तरह बहाया था और हिन्दू समाज ने 2014 के चुनावों में मोदी सरकार को पूर्ण बहुमत से इसलिए ही जितवाया था कि यह सरकार अयोध्या में मन्दिर निर्माण जरूर करेगी परन्तु 4 बर्ष बीत जाने के बाबजूद भी मोदी सरकार द्वारा मन्दिर निर्माण के हक में कोई कदम नहीं उठाया गया है। 

2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा का बायकाट करने का किया ऐलान
नेताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने जल्द अध्यादेश लाकर मन्दिर निर्माण कार्य का रास्ता साफ नहीं किया तो हिन्दू समाज आने वाले 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा को बायकाट करेगा। इस दौरान शिव सैनिकों ने शहर भर में हाथों में झंडे लेकर भगवां मार्च भी निकाला। 

रोष मार्च में ये रहे मौजूद
उत्तर भारत प्रमुख सतीश महाजन, यूथ प्रधान रोहित महाजन, योगेश बातिश, अमर टक्कर, पंजाब प्रमुख सौरभ अरोड़ा, मुकेश लाटी, संजीव सिंगला, मिक्की पंडित, अमित कौंडल, दीपक शर्मा, अश्विनी चोपड़ा, चौधरी शाम सुंदर, मनोज गुप्ता, प्रदीप शर्मा, हरप्रीत लाली, नरोत्तम भाटिया, राजेश मलिक, सुशील बांसल, गगनदीप, कपिल महाजन, मनजीत रईया, सुनील कुमार, दीपक दनिया, सचिन घणोली, सतपाल गंगुवाल, अमरीश आहूजा, ज्ञान चंद वर्मा, श्री राम, संजीव शर्मा, बंटी, योगी, राज शर्मा, रिषभ कन्नौजिया, सन्नी मेहता, मनीष वर्मा उपस्थित थे। 

Vatika