शिव सेना हिंदुस्तान ने 15 को मोदी के सारे देश में पुतले फूंकने का किया ऐलान

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 11:02 AM (IST)

खन्ना (कमल): दिन-प्रतिदिन बढ़ रही महंगाई और ङ्क्षहदू धर्म के मामलों पर चुप्पी साधने के कारणहिन्दुत्व हितैषी कहलवाने वाली भाजपा सरकार का अब हिंदू संगठनों ने विरोध करना शुरू कर दिया है। आज एक प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान शिवसेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय प्रधान पवन गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने अपने कार्यकाल के दौरान हिंदू धर्म के किसी भी धार्मिक मामले को हल नहीं किया, बल्कि देश के लोगों को हिन्दुत्व के नाम पर ठगा है, जिसके विरोध में शिवसेना हिंदुस्तान पूरे देश के हर शहर में 15 सितंबर को भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पुतले फूं केगी। 

पवन गुप्ता ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हिन्दुत्व के नाम पर देश की सत्ता संभाली बैठी भाजपा ने ङ्क्षहदू धर्म के धार्मिक मामलों को भुला दिया है। अपने साढ़े 4 साल के कार्यकाल के दौरान भाजपा श्री राम जन्म भूमि, 370 धारा और समान नागरिकता जैसे अहम मामलों पर चुप्पी साध कर बैठी रही है और अब जब कार्यकाल खत्म होने के नजदीक आ गया तो फिर भाजपा ने हिन्दुत्व के नाम पर लोगों को गुमराह करना शुरू कर दिया है। पवन गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण आज देश में महंगाई चरम सीमा पर पहुंच चुकी है।

पैट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि करके लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। पवन गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार की लोक विरोधी नीतियों के कारण शिव सेना ङ्क्षहदुस्तान भाजपा का विरोध करती है और अब किसी भी सूरत में हिन्दुत्व के नाम पर भी इसका समर्थन नहीं करेगी। इस मौके पर उनके साथ पंजाब प्रधान कृष्ण शर्मा आदि भी उपस्थित थे।

Vatika