यदि पुलिस हत्यारों को पकडऩे में कामयाब न हुई तो शिव सेना हिंदुस्तान बड़े आंदोलन का बजाएगी बिगुल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 03:58 PM (IST)

खन्ना(कमल): शिवसेना हिंदुस्तान की एक हंगामी बैठक हिंदुस्तान मजदूर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुज गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस बैठक में पार्टी के पंजाब उप प्रधान विजय चोपड़ा, यूथ विंग के पंजाब उप प्रधान अजय गुप्ता, पंजाब संगठन मंत्री धनंजय गुप्ता, फतेहगढ़ जिला प्रधान गुरविंदर सिंह, जिला चेयरमैन हनुमान मिश्रा पहुंचे।

अनुज गुप्ता ने बताया कि पिछले दिनों जिला गुरदासपुर के शहर धारीवाल में शिव सेना हिंदुस्तान युवा विंग के उत्तर भारत प्रमुख हनी महाजन पर गोलियों से कातिलाना हमला हुआ था। फॉर्टिस अस्पताल अमृतसर में इलाज करवाने के एक हफ्ते बाद शिवसेना हिंदुस्तान के नेता हनी महाजन अपने घर वापस लौटे लेकिन आज करीब 2 हफ्ते का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस हमलावरों को गिरफ्तार करने में कामयाब नहीं हुई है। इस मामले को लेकर न तो पुलिस प्रशासन और न ही पंजाब सरकार ने अभी तक कोई प्रैस कॉन्फ्रैंस की है कि हमलावर कब तक पकड़े जाएंगे।पंजाब में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार हालात बिगड़ते जा रहे हैं और आए दिन हिंदू नेताओं पर हमले हो रहे हैं लेकिन पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस प्रशासन कुंभकर्णी नींद सोया हुआ है, वहीं दूसरी ओर शरारती अनसरों द्वारा सरेआम फेसबुक पर लाइव होकर हिंदू नेताओं को मारने की धमकियां दी जा रही हैं। इस मामले को लेकर शिवसेना हिंदुस्तान बिल्कुल चुप नहीं बैठेगी।

गुप्ता ने कहा कि जल्द ही हनी महाजन केस में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कुमार गुप्ता अगली रणनीति व नए आंदोलन की घोषणा करेंगे जो आंदोलन हनी महाजन के ऊपर हमला करने वालों को पकडऩे के लिए पूरे पंजाब के साथ-साथ पूरे देश में होगा। अगर पुलिस हत्यारों को पकडऩे में कामयाब होती है तो ठीक अन्यथा उसके बाद शिव सेना हिंदुस्तान बड़े आंदोलन का बिगुल बजाएगी।

Vatika