पुलिस के हाथ लगी सफलता, नशीली गोलियों सहित एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 12:22 PM (IST)

खन्ना : पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. दयामा हरीश कुमार ओम प्रकाश के निर्देशों पर नशा तस्करों के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत थाना सिटी-2 पुलिस ने एक दिव्यांग नशा तस्कर को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से 200 नशीली गोलियां बरामद की है।

पुलिस ने कथित आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.एस. की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। कथित आरोपी की पहचान मनप्रीत सिंह उर्फ मोनू निवासी बिल्लां वाली छपड़ी खन्ना के रूप में हुई है। मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. सुखविंदर सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस पार्टी के साथ चैकिंग के दौरान ललहेड़ी रोड चौक पर मौजूद थे तो एक दिव्यांग व्यक्ति आता दिखाई दिया, जोकि पुलिस पार्टी को देख कर पीछे की तरफ मुड़ने लगा तथा उसने अपनी पेंट की जेब में से एक काले रंग का लिफाफा निकालकर सड़क किनारे फैंक दिया।

शक के आधार पर पुलिस पार्टी ने उसे काबू करते हुए जब उस लिफाफे की तलाशी ली तो उसमें से 200 नशीली गोलियां बरामद हुईं। जांच अधिकारी ए.एस.आई. सुखविंदर सिंह ने कहा कि मामला दर्ज करते हुए कथित आरोपी को माननीय अदालत में पेश करते हुए उसका रिमांड हासिल किया जाएगा, जिससे अन्य खुलासे होने की संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kalash