ट्रेन के आगे कूदकर व्यक्ति ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 11:08 AM (IST)

खन्ना: शहर के रतनहेड़ी रेलवे फाटकों के पास शनिवार सुबह संदिग्ध हालत में एक व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। हालांकि जांच के दौरान अब तक आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है न ही इसके कारणों का पता चल पाया है। घटना संबंधी सूचना मिलने के बाद जी.आर.पी. मुलाजिमों ने हादसे वाले स्थान पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान न होने के कारण पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव को सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। 

रेलवे पुलिस चौकी में तैनात ए.एस.आई. जसमीर सिंह ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 8 बजे दिल्ली से जम्मू जा रही ट्रेन के ड्राइवर ने स्टेशन मास्टर को सूचना दी कि रेलवे ट्रैक के किनारे एक व्यक्ति ने अचानक ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। स्टेशन मास्टर द्वारा मीमो द्वारा जी.आर.पी. को सूचना दी गई। घटना के बारे में पता चलने पर उन्होंने पुलिस मुलाजिमों के साथ मौके पर पहुंचकर ट्रैक किनारे बुरी तरह से कुचली गई लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 45 से 50 साल के करीब लगती है, उसने हरे रंग की टी-शर्ट और काले रंग की पैंट पहनी हुई थी। मृतक के कपड़ों में कोई भी शिनाख्ती कार्ड न मिलने के कारण कोई पहचान नहीं हो सकी, जिसके चलते लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने संबंधी 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

swetha