रेलगाड़ी के आगे कूदकर की जीवनलीला समाप्त

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 09:46 AM (IST)

खन्ना(सुनील): स्थानीय समराला रोड पर स्थित रेलवे ओवरब्रिज के नजदीक सोमवार सुबह रेलगाड़ी के आगे एक व्यक्ति ने कूूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। घटना संबंधी सूचना मिलने के बाद जी.आर.पी. कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे और लाश को अपने कब्जे में लेकर आगे की कारवाई शुरू की।

मामले संबंधी जानकारी देते हुए रेलवे पुलिस चौकी ए.एस.आई. सुखविंद्र सिंह ने बताया कि स्टेशन मास्टर ने सोमवार सुबह उन्हें मामले संबंधी सूचना दी जिसके उपरांत उन्होंने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि मृतक दिखने में करीब 35 से 40 वर्षीय प्रवासी प्रतीत हो रहा है। मृतक के पास से कोई पहचान-पत्र इत्यादि न मिलने के चलते जी.आर.पी. द्वारा शव को पहचान के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है।

क्या कहना है आई.ओ. का 
जब इस संबंध में केस से संबंधित आई.ओ. से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पहले तो पुलिस ने काफी देर तक शव को शिनाख्त के लिए घटनास्थल पर रखे रखा। जब उसकी पहचान नहीं हुई तो उसे खन्ना की मोर्चरी में पहुंचाया गया जहां शव को 72 घंटे तक रखा जाएगा। अगर इस दौरान भी पहचान नहीं होती है तो ऐसी स्थिति में प्रशासन द्वारा उसका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। 

swetha