मानसिक परेशानी के चलते बिजली बोर्ड के जे.ई. ने निगली जहरीली दवा, मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 12:38 PM (IST)

खन्ना (सुनील): बिजली बोर्ड में जे.ई. के पद पर तैनात जगतार सिंह (55) पुत्र दयाल सिंह निवासी गली नंबर-8, गुरु नानक नगर मोहल्ला अमलोह रोड खन्ना ने बीती रात किसी मानसिक परेशानी के चलते शराब के नशे में जहरीली गोलियों का सेवन कर लिया। हालत बिगडऩे पर आनन-फानन में परिवार वाले उसे आई.वी.वाई. अस्पताल ले गए, जहां आज सुबह उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने इस संबंध में मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर धारा-174 की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया। मिली जानकारी के अनुसार जगतार सिंह पुत्र दयाल सिंह जोकि मंडी गोबिंदगढ़ के साथ-साथ लुधियाना बिजली विभाग में जे.ई. के पद पर तैनात था, बीती रात करीब साढ़े 9 बजे शराबी हालत में अपने घर पहुंचा और जहरीली गोलियों का सेवन कर लिया। हालत बिगडऩे पर उसे आई.वी.वाई. अस्पताल में ले जाया गया, जहां आज सुबह उसकी मौत हो गई। हालांकि, इस दौरान डाक्टरों ने उसे बचाने के भरसक प्रयास किए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। 

क्या कहना है आई.ओ. का
इस संबंध में जब केस की जांच कर रहे ए.एस.आई सरजंगदीप सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक की पत्नी जगदीप कौर के कहने पर धारा 174 के अधीन कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया। 

Mohit