swine flu: पति का संस्कार भी नहीं हुआ, पत्नी ने भी तोड़ा दम

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 01:58 PM (IST)

खन्ना(सुनील): देशभर में स्वाइन फ्लू के कहर के साथ-साथ पंजाब में भी इस बीमारी ने कई जानें ले ली हैं। इस बीमारी से खन्ना में पहले 2 मौतों के बाद अब बुजुर्ग दंपति की मौत हुई है, जिससे स्वाइन फ्लू से मौतों का आंकड़ा 4 हो गया है, जिस कारण लोगों में दहशत का माहौल पाया जा रहा है। 

शहर के वार्ड नं.-25 में रहते जसविंद्र सिंह को एक स्थानीय डाक्टर को दिखाने के उपरान्त स्वाइन फ्लू का शक होने के कारण चंडीगढ़ के 32 सैक्टर के अस्पताल में ले जाया गया जहां गत रात्रि उसकी मौत हो गई, परन्तु आज उस समय परिवार का गम दोहरा हो गया, जब आज मृतक जसविंद्र सिंह के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी तो उसकी पत्नी जसविंद्र कौर, जो बीते दिन से बीमार बताई जा रही थी, ने भी अचानक दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि इससे पहले भी खन्ना इलाके में एक महिला इन्द्रजीत कौर और नसराली गांव के एक व्यक्ति अवतार सिंह भी स्वाइन फ्लू के चलते मौत का ग्रास बन चुके हैं। 


डैथ सर्टीफिकेट में स्वाइन फ्लू होने के सम्बन्ध में लगा प्रश्न चिन्ह : एस.एम.ओ. 
अस्पताल खन्ना के एस.एम.ओ. डा. राजिंद्र गुलाटी ने बताया जसविंद्र सिंह के डैथ सर्टीफिकेट में स्वाइन फ्लू होने के सम्बन्ध में प्रश्न चिन्ह लगा हुआ है जबकि उसकी पत्नी की मृत्यु के सम्बन्ध में उन्हें कुछ भी पता नहीं है। सारी रिपोर्टें चैक करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Vatika