लोहे की पेटियां ठीक करने आए मजदूर को बच्चा उठाने वाला समझकर पीटा

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2019 - 10:23 AM (IST)

खन्ना(स.ह.): पुलिस जिला खन्ना अधीन आते गांव गोह में नौजवानों ने लोहे की पेटियां ठीक करने आए मजदूर को बच्चा उठाने वाला समझकर बुरी तरह पीटा और उसे घायल कर दिया। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन सतनाम सिंह (25) पुत्र दीवान सिंह निवासी मकान नंबर-122 नजदीक दर्शन फैक्टरी रत्नहेड़ी रोड खन्ना ने बताया कि वह लोहे की पेटियां बनाने का काम करता है और लोहे की पेटियां व पीपों की मुरम्मत करने के लिए गांव में साइकिल पर फेरी भी लगाता है। 

शुक्रवार को वह गोह गांव की तरफ काम करने गया था। देर शाम को वापसी पर ज्यादा थकावट कारण वह गुगा माड़ी गोह के पास आराम करने बैठ गया और उसने किसी राहगीर से टाइम पूछा। इसी बीच वहां कुछ नौजवान आए, जिन्होंने शराब पी हुई लग रही थी। उन्होंने उसे बिना कुछ पूछे बच्चा उठाने वाला बताते हुए पीटना शुरू कर दिया। वहां से निकल रहे एक व्यक्ति ने उसकी पहचान करते हुए नौजवानों को बताया कि वह ऐसा नहीं है और रत्नहेड़ी रहता है, लेकिन फिर भी नौजवान नहीं माने तथा उसे पीटते रहे। उसने किसी तरह से अपनी जान बचाई और साइकिल पर सीधा सिविल अस्पताल खन्ना पहुंचा। \\\क्या
 

कहना है सरपंच का
इस संबंधी गांव गोह के सरपंच पाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि नौजवानों ने मजदूर को पीटकर गलत किया है। मजदूर रत्नहेड़ी का रहने वाला था, बताने पर भी नौजवानों ने उसे पीटना जारी रखा।

क्या कहना है ओ.एस.डी. का
विधायक कोटली के ओ.एस.डी. डा. गुरमुख सिंह चाहल ने कहा कि सतनाम सिंह उनके गांव का रहने वाला है। उससे नाजायज मारपीट की गई है। मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

swetha