चुराए गए वाहन समेत चोर काबू

punjabkesari.in Saturday, Sep 08, 2018 - 04:09 PM (IST)

खन्ना (सुनील): सिटी 2 एस.एच.ओ. रजनीश सूद के नेतृत्व में पुलिस ने एक चोर को चुराए गए मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार करने का दावा किया है। इस संबंध में पुलिस ने कथित आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के उपरांत 24 घंटे के भीतर उसे गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया। 

मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकत्र्ता राजिंद्र सिंह पुत्र झलविंद्र सिंह निवासी नजदीक नाभा बस स्टैंड अमलोह जोकि रोजाना अपने मोटरसाइकिल नंबर पी.बी. 52 ए 2970 पर खन्ना जी.टी.बी. मार्कीट में आईलैट्स की पढ़ाई करने आता है ने कल सुबह करीब 9 बजे क्लास में जाने से पहले अपना मोटरसाइकिल खड़ा किया था लेकिन शाम को जब वह घर जाने के लिए आईलैट्स सैंटर से बाहर निकला तो उसने देखा कि उसका मोटरसाइकिल गायब था। 

उसने पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन कथित आरोपी सुरमुख सिंह पुत्र जीत सिंह निवासी गोङ्क्षबदगढ़ उसके मोटरसाइकिल के इर्द गिर्द घूम रहा था उसे इस बात का पूरा विश्वास है कि कथित आरोपी ने ही उसका मोटरसाइकिल चुराया है। आज जब पुलिस पार्टी जिसका नेतृत्व थानेदार जगदीप सिंह कर रहे थे कथित आरोपी के साथ जब नाकाबंदी के दौरान स्थानीय अमलोह रोड पर मौजूद थे तो तभी कथित आरोपी को शिकायतकत्र्ता ने पहचान लिया और पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो कबूलते हुए कहा कि उसने उसका मोटरसाइकिल चुराया है। कथित आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया, जहां पर उसे जेल भेजने के निर्देश जारी कर दिए गए। 

Vaneet