''सुखबीर रेल हादसे के पीड़ितों के लिए मगरमच्छ के आंसू बहा कर केवल राजनीति चमकाने में लगे''

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 03:56 PM (IST)

खन्ना(कमल): अमृतसर में घटा रेल हादसा बहुत ही मंदभागा और दर्दनाक है। इस हादसे ने देश ही नहीं बल्कि पूरे संसार के लोगों के हृदयों को झकझाोर कर रख दिया है। इन विचारों का प्रकटावा आल इंडिया कांग्रेस समिति के सचिव और विधायक गुरकीरत सिंह की तरफ से अमृतसर रेल हादसे के मृतकों की आत्मिक शांति और घायलों की तंदुरुस्ती की अरदास करने उपरांत किया गया। 

गुरकीरत ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की तरफ से पीड़ितों के परिवारों को जहां माली मदद देने का ऐलान किया गया है, वहीं हर संभव मदद देने का भी भरोसा दिया है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री की तरफ से इस हादसे की ज्यूडीशियल जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं और इस हादसे के जिम्मेदार व्यक्तियों पर हर हालत में कार्रवाई की जाएगी। गुरकीरत ने आगे कहा कि पूर्व उप-मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल की तरफ से अमृतसर हादसे के पीड़ित परिवारों के साथ मुलाकात दौरान मगरमच्छ के आंसू बहा कर इस दुख की घड़ी में भी राजनीति की जा रही है, जोकि बहुत ही शर्मनाक बात है। 

इनको पीड़ित परिवारों के साथ कोई दिली हमदर्दी नहीं है बल्कि इनको अपनी राजनीति चमकाने की पड़ी है।  गुरकीरत ने कहा कि सुखबीर बादल का लोक विरोधी चेहरा पंजाब के लोगों के सामने बहुत समय पहले ही नंगा हो चुका था। उन्होंने आगे कहा कि पंजाब में अकाली दल का अस्तित्व अब पूरी तरह के साथ खत्म हो चुका है। इस सत्य को सुखबीर बादल को स्वीकार कर लेना चाहिए। विधायक ने दावा किया कि पंजाब के लोग कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार से पूरी तरह के साथ संतुष्ट हैं। 

Vatika