हाई वोल्टेज तारों के संपर्क में आने से ट्रक चालक की मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 12:04 PM (IST)

बीजा (बिपन, बरमालीपुर): हर तरफ खुशियां बांटने वाले दीवाली के त्यौहार के दिन बीजा के नजदीक घटे एक भयानक हादसे में ट्रक ट्राले का चालक जब सामान उतारने आया तो उसकी गाड़ी हाई वोल्टेज तारों के संपर्क आ गई और उसकी झुलस जाने से मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी अनुसार उपरोक्त चालक बीजा के नजदीक दादा मोटर के उद्योग में अपने ट्राले को अंदर ले जाने ही लगा था कि हाई वोल्टेज तारों के संपर्क में आ गया।
ट्रक में बिजली का करंट आ जाने के कारण चालक झुलस गया और ट्रक में टायरों समेत रबड़ का सारा सामान जल कर राख हो गया। ट्रक चालक के साथ हुए हादसे की खबर सुनते ही थाना सदर प्रमुख इंस्पैक्टर गुरमेल सिंह मौके पर पहुंचे और बताया कि इस हादसे में चालक की मौत हो गई परन्तु इस हादसे में प्रमुख पहलू क्या है, के बारे में जांच की जाएगी। 

उन्होंने बताया कि ट्राले के हादसों का करण बिजली की तारों की ऊंचाई के बारे में जांच पड़ताल के बाद ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि प्राथमिक कार्रवाई के लिए पावर कॉम से संपर्क  कर बिजली बंद करवाई गई है और शव को बाहर निकाला गया। उन्होंने बातचीत करते कहा कि चालक की पहचान बिक्रम निवासी जिंद (हरियाणा) के तौर पर हुई है। ट्रक की संबंधित कंपनी के मैनेजर गगनदीप सिंह भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने कहा कि हादसा बिजली की तारें नीचे होने के कारण घटा है। पुलिस ने इस संबंधी कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अनुसार मामले की बारीकी से जांच की जा रही है और उपयुक्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस मौके पर दादा मोटर के स्थानीय अधिकारी ने किसी भी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि इस बारे उ‘च अधिकारी ही बता सकते हैं। 

Vatika