मैरिज पैलेस में जमकर भिड़े दो पक्ष, मामले की जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2023 - 05:42 PM (IST)

खन्ना : खन्ना के एक मैरिज पैलेस में दो पक्ष आमने-सामने होकर भिड़ गए, जिसमें डंडों से पीटकर सिर तक फाड़ दिए गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन सोहन लाल तथा देव मौर्या ने बताया कि वे सब्जी व्यापारी हैं और पैलेसों में भी सब्जी सप्लाई करते हैं। गत रात्रि ग्रीनलैंड होटल में ऋषि कैटरिंग ने सप्लाई मंगवाई थी। उसने सारी सप्लाई दे दी गई थी केवल मशरूम बाकी थी। मशरूम थोड़ा लेट हो गया था। जब वह पैलेस में मशरूम लेकर गए तो वहां कैटरिंग वालों ने उन्हें गालियां देनी शुरू कर दीं। उन्होंने गालियां देने से रोका तो कैटरिंग मालिक समेत कारिंदों ने उन पर धावा बोल दिया। डंडों से उन्हें पीटा और सिर फाड़ दिए गए। घायलावस्था में उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस संबंध में कैटरिंग मालिक वरिंदर ऋषि से बात की गई तो उन्होंने सभी आरोपों को झूठ करार देते हुए कहा कि सब्जी की सप्लाई समय पर नहीं दी गई। बारात भी आ गई थी। समागम काफी निकल गया था। ऊपर से सब्जी सप्लाई करने वाले फोन भी नहीं उठा रहे थे। इस कारण उन्होंने किसी और जगह से मशरूम मंगवा लिया था। देर रात सोहन लाल तथा देव मौर्या मशरूम लेकर आ गए। उन्होंने सिर्फ इतना कहा था कि अब मशरूम की जरूरत नहीं है।

इसी बात को लेकर हंगामा कर दिया गया। उन्हें पीटा गया और गालियां दी गईं। कैटरिंग मालिक ने कहा कि उनकी तरफ से किसी ने कोई मारपीट नहीं की। दूसरी ओर इस संबंध में सिटी थाना 2 के एस.एच.ओ. गुरमीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अस्पताल से एम.एल.आर. मिल गई हैं। पुलिस घायलों के बयान दर्ज करेगी। पैलेस के कैमरे देखे जाएंगे। जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

News Editor

Kalash