5 साल से पुलिस के साथ आंख-मिचौली खेलने वाली शातिर महिला काबू

punjabkesari.in Saturday, Nov 17, 2018 - 01:10 PM (IST)

खन्ना(सुनील): पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. ध्रुव दाहिया के नेतृत्व में पूरे पुलिस जिला खन्ना में असामाजिक तत्वों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के अंतर्गत आज पुलिस को उस समय सफलता हासिल हुई जब पुलिस ने पिछले 5 साल से पुलिस के साथ आंख-मिचौली खेल रही शातिर महिला नवजोत कौर पत्नी स्व. भाग सिंह निवासी गांव सलौदी, जिसके खिलाफ सिटी खन्ना में आई.पी.सी. की धारा 420 के अधीन 5 अगस्त 2013 को मामला दर्ज किया गया था, लेकिन पुलिस की पूरी मुस्तैदी के बावजूद भी वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ी थी, को आज एक मुखबिर की पक्की सूचना के आधार पर खरड़ से गिरफ्तार कर लिया गया। 

इस संबंध में पत्रकारों से बातचीत करते हुए इस केस से संबंधित आई.ओ. ए.एस.आई. जगतार सिंह तथा महिला थानेदार ङ्क्षडपल कुमारी ने बताया कि पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार करने के लिए पहले काफी प्रयास किए गए थे। वहीं आज पुलिस की मेहनत उस समय रंग लाई जब एक खास मुखबिर ने सूचना देते हुए बताया कि कथित आरोपी महिला कहीं जाने की तैयारी में खरड़ के बस स्टैंड पर खड़ी है। उसे गिरफ्तार कर जब उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि उसने अपना मकान पहले किसी व्यक्ति को बेचते हुए उससे 5 लाख रुपए ले लिए जिसके उपरांत उसने इस साजिश में खन्ना निवासी संजय उर्फ गब्बर पुत्र रामपाल निवासी बिलां वाली छप्पड़ी को शामिल कर उसी मकान को एक अन्य व्यक्ति को 3 लाख 10 हजार रुपए में बेच दिया जिस पर पुलिस ने शिकायतकत्र्ता बिक्रम सिंह पुत्र मोहन लाल निवासी बिलां वाली छप्पड़ी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।

वहीं आज पुलिस ने गोपनीय ढंग से रेड करते हुए संजय को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ 120-बी की धारा लगाते हुए उसे भी सह आरोपी बना लिया। पुलिस ने बताया कि कथित आरोपी से पूछताछ जारी है और पुलिस को इस बात का पूरा विश्वास है कि आने वाले समय में दोनों कथित आरोपियों से कई अहम खुलासे उजागर हो सकते हैं। आज दोनों कथित आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।

Vatika