सड़क हादसे में साइकिल सवार की मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 09:20 AM (IST)

खन्ना(सुनील): पुलिस ने शिकायतकर्ता मृतक के रिश्तेदार की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कथित आरोपी बाइक सवार सन्नी पुत्र रामपाल निवासी बसंत नगर खन्ना के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 304 ए, 427 के अधीन मामला दर्ज करते हुए अगली कार्रवाई शुरू कर दी है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के उपरांत वारिसों को सौंप दिया गया।

जानकारी के अनुसार बलविंद्र सिंह उर्फ पप्पू (54) पुत्र अमरीक सिंह वासी खन्ना जोकि मंडी गोङ्क्षबदगढ़ के किसी निजी रैस्टोरैंट में बतौर चौकीदार काम करता था, गत शाम जब अपने साइकिल पर सवार होकर रोजाना की तरह अपने काम के लिए मंडी गोङ्क्षबदगढ़ जा रहा था कि पटवार खाना के पास पीछे से आ रहे बाइक सवार सनी पुत्र रामपाल वासी खन्ना से उसकी टक्कर हो गई, जिसके चलते साइकिल सवार बलविंद्र सिंह घायल हो गया।

वहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने उसके मोबाइल फोन में आखिरी बार डायल किए गए नंबर पर इसकी सूचना दी, जोकि रैस्टोरैंट के अन्य चौकीदार का नंबर था, जिसने घटना के संबंध में घायल व्यक्ति के परिजनों को सूचित किया। उन्होंने बलविंद्र सिंह को पहले खन्ना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उन्होंने उसकी हालत को अति गंभीर देखते हुए उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ के लिए रैफर कर दिया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया।

घटनास्थल पर बाइक की नंबर प्लेट टूटकर वहीं गिर गई और पुलिस ने आधी टूटी नंबर प्लेट की सहायता से ही बाइक सवार को ट्रेस कर लिया। इस संबंध में जानकारी देते हुए थानेदार शाम लाल ने बताया कि बाइक सवार भी इस दुर्घटना में घायल हो गया है जो खन्ना के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। वहीं बाइक सवार के विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। दूसरी ओर मृतक के शव का स्थानीय सिविल अस्पताल में पोस्टमाटर््म करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।

swetha