विजीलैंस अधिकारियों की टीमों ने की छापेमारी

punjabkesari.in Saturday, Dec 30, 2017 - 07:34 AM (IST)

होशियारपुर(अश्विनी): विजीलैंस ब्यूरो पंजाब के चीफ डायरैक्टर के आदेशों पर विजीलैंस ब्यूरो की  2 टीमों ने आज जिला प्रशासनिक कॉम्पलैक्स स्थित रीजनल ट्रांसपोर्ट अथारिटी (आर.टी.ए.) व टांडा रोड पर स्थित ड्राइविंग ट्रैक पर छापेमारी करके बहुत-सा रिकार्ड कब्जे में ले लिया।

विजीलैंस ब्यूरो कपूरथला के डी.एस.पी. कर्मवीर सिंह के नेतृत्व में आर.टी.ए. कार्यालय व डी.एस.पी. ब्यूरो शहीद भगत सिंह नगर अश्विनी कुमार के नेतृत्व में टांडा रोड के ट्रैक पर लगभग 12 बजे एक साथ छापे मारे गए।  डी.एस.पी. कर्मवीर सिंह ने बताया कि गत दिनों विजीलैंस ब्यूरो ने होशियारपुर कार्यालय में तैनात ए.एस.आई. रमेश कुमार को एक ट्रांसपोर्टर से रिश्वत लेते काबू किया था। ये छापे उसी कड़ी अधीन मारे जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व विजीलैंस ब्यूरो ने होशियारपुर में तैनात ए.आर.टी.आई. प्यारा सिंह को भी साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था।   

छापे दौरान कई कर्मचारी खिसके
विजीलैंस की टीम द्वारा छापे मारे जाने पर बहुत से कर्मचारी कार्यालय से खिसक गए। विजीलैंस स्टाफ ने कार्यालय में उपस्थित स्टाफ की तलाशी भी ली। छापामार दल द्वारा रोड टैक्स, ड्राइविंग लाइसैंस व वाहन रजिस्ट्रेशन का रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

Punjab Kesari