निर्माणाधीन अधूरी सड़क को लेकर गांववासियों में रोष

punjabkesari.in Thursday, Dec 28, 2017 - 12:08 PM (IST)

फगवाड़ा(रुपिन्द्र कौर): फगवाड़ा से गांव वाहद को जाने वाली निर्माणाधीन अधूरी सड़क का कार्य मुकम्मल न होने को लेकर गांव वाहद व गांव घुम्मनां के वासियों में भारी रोष है। इस संबंधी करीब 2 माह पहले एस.डी.एम. फगवाड़ा ज्योति बाला मट्टू को एक मांग पत्र भी सौंपा गया था।

 जानकारी के अनुसार मांग पत्र में बताया गया था कि फगवाड़ा से वाहद सड़क का काम करीब डेढ़ वर्ष पहले शुरु हुआ था जो गांव घुम्मनां तक मुकम्मल हो चुका है लेकिन गांव घुम्मनां से वाहद तक पिछले करीब 7 माह से मिट्टी व पत्थर डालकर काम अधूरा छोड़ा हुआ है। 

गांव वासी ने दी  संघर्ष की चेतावनी
गांव वासियों ने बताया कि इस समस्या संबंधी क्षेत्र विधायक सोम प्रकाश कैंथ व कांग्रेसी नेता जोगिन्द्र सिंह मान के अतिरिक्त संबंधित विभाग के अधिकारियों को बताया जा चुका है लेकिन सड़क पर प्रीमिक्स डालने का काम नहीं हो रहा। उन्होंने बताया कि इस सड़क की बुरी हालत से कई दुर्घटनाएं घटित हो चुकी हैं। लोगों को गुजरने में भारी मुश्किल हो रही है लेकिन सरकार व संबंधित विभाग द्वारा समस्या हल नहीं की जा रही। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर जल्दी ही सड़क के निर्माण का कार्य मुकम्मल न किया गया तो तीखा संघर्ष शुरु किया जाएगा।

फंड की कमी कारण रुका हुआ है काम : लोक निर्माण विभाग
इस संबंधी बातचीत करते लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने कहा कि फंड की कमी के कारण यह काम रुका हुआ है। इस संबंधी लिखित तौर पर उच्च अधिकारियों को बताया गया है। फंड आते ही काम मुकम्मल करवा दिया जाएगा। 

Punjab Kesari