दुकानों में जा घुसा कैंटर, युवती की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 08:00 AM (IST)

अबोहर(रहेजा, भारद्वाज): अबोहर-फाजिल्का मार्ग पर स्थित चुंगी के नजदीक अनियंत्रित कैंटर दुकानों में घुस गया, जिससे एक युवती की मौत हो गई व एक दुकान संचालक बुरी तरह घायल हो गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है, जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियोंके अनुसार कैंटर बेकाबू होने के पश्चात ड्राइवर छलांग लगाकर फरार हो गया। सूचना मिलने पर थाना नंबर 1 की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जानकारी के अनुसार फाजिल्का की तरफ से आ रहा कैंटर (नंबर पीबी 30 डी-1563) गऊशाला के पास अचानक अनियंत्रित हो गया, जो चुंगी के नजदीक सड़क के किनारे लगी मूंगफली, गन्ने की रेहडिय़ों को क्षतिग्रस्त करते हुए राजू स्वीट हाऊस में घुस गया।

दुर्घटना में स्वीट शॉप के बाहर खड़ी 15 वर्षीय संध्या पुत्री देवनाथ राम निवासी चुंगी व स्वीट हाऊस के संचालक कैलाश नाथ बुरी तरह से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को एम्बुलैंस की सहायता से सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने संध्या को मृत घोषित कर दिया। मूंगफली की रेहड़ी सहित गन्ने वाले व स्वीट शॉप के संचालक ने बताया कि उनका करीब 2 लाख रुपए का नुक्सान हो गया है। मामले की जांच सब-इंस्पैक्टर दविन्द्र सिंह व ए.एस.आई. रवि कुमार कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News