शराब तस्करी के आरोप में 1 गिरफ्तार, 2 फरार

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 11:17 AM (IST)

लुधियाना (महेश): सलेम टाबरी पुलिस ने मंगलवार को शराब की तस्करी करने के आरोप में गुरनाम नगर इलाके से एक कथित शराब तस्कर को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 25 पेटी शराब बरामद की है, जबकि इसके 2 साथी भागने मेंं कामयाब हो गए। यह शराब बाहरी रा’य से तस्करी करके यहां लाई गई थी। पुलिस ने वह टैंपो भी जब्त कर लिया है, जिसमें शराब की तस्करी की गई थी। 

पकड़े गए आरोपी की पहचान मंगा के रूप में हुई है, जोकि नगर के एक विख्यात फ्रूट विक्रेता के पास काम करता है और उन्हीं के पास ड्राइवरी करता है। फरार हुए आरोपियों में अर्जुन व भौंदू है, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। इस संबंध में एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर विजय शर्मा ने बताया कि ए.एस.आई. जिंदर लाल सिद्धू की टीम हवलदार सुखजिंद्र सिंह, केवल कृष्ण आदि की टीम इलाके में गश्त कर रही थी तो सूचना मिली कि उक्त आरोपी शराब का गैर-कानूनी धंधा करता है, जो बाहरी राज्य से सस्ते दामों पर शराब खरीदकर यहां महंगे दामों में बेचते है, जिन्होंने गुरनाम नगर के मुर्गा मंडी के पास एक टैंपो में शराब लाद कर रखी हुई है।

सूचना पुख्ता होने पर पुलिस ने तत्काल हरकतों में आते हुए कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उक्त इलाके में छापामारी की। जहां से मंगा को काबू कर लिया गया, जबकि उसके दोनों साथी भागने में कामयाब हो गए। जिंद्र ने बताया कि आरोपी का आज अदालत में पेश करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।    

Vatika