दोस्तों संग मेन गेट के आगे खड़ा होने से रोका तो पड़ोसी ने मारे ईंट-पत्थर, 1 की मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 09:23 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): वीरवार शाम को विश्वकर्मा नगर की गली नं. 1 में घर के मेन गेट के आगे पड़ोसी युवक को दोस्तों संग खड़ा होने से रोका तो पर गुस्साए युवक ने अपने दोनों दोस्तों संग मिलकर पड़ोसी पर ईंट-पत्थर चलाने शुरू कर दिए। बड़े भाई की चिल्लाने की आवाज सुन जब छोटा भाई बचाव करने आया तो युवकों ने उस पर हमला कर दिया। इस दौरान धरमिंद्र सिंह (42) की मौत हो गई। 

घटनास्थल पर पहुंची थाना डिवीजन नं. 7 की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया तथा आरोपी युवक केशव, उसके दोस्त अंकुर व जगन, बहन शिवानी और मां किरण के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। राकेश ने बताया कि शाम लगभग 6 बजे जब वह घर से किसी काम के चलते जाने लगा तो पड़ोसी युवक अपने 2 दोस्तों के साथ मेन गेट के आगे खड़ा था। उसे पहले भी कई बार युवकों को साथ लेकर उनके घर के आगे घंटों खड़ा होने से रोका जा चुका है। आज भी उनकी बहस हो गई। पड़ोसियों के मकान की रिपेयर चल रही है जिसके चलते घर के बाहर काफी ईंट-पत्थर और मलबा पड़ा हुआ था जिन्हें युवकों ने उठाकर उस पर मारना शुरू कर दिया। शोर मचाने पर जब उसका भाई धरमिंद्र आया तो हमलावरों ने उसे भी घायल कर दिया और जब वह सड़क पर गिर पड़ा तो हमलावर फरार हो गए। 

2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
मौत की खबर का पता चलते ही पूरे इलाके में मातम छा गया। मृतक की पत्नी पूजा का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक के पिता मोहन लाल ने बताया कि धरमिंद्र की मौत के बाद उसके 2 बेटों अजय (19) और दीपक (17) के सिर से पिता का साया उठ गया है। मृतक की घर के बिल्कुल साथ दुकान थी, जहां पर वह नए कूलर बनाता था।

Vatika