राजस्थान से अफीम सप्लाई करने आया 12वीं का छात्र ग्राहक सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 03:50 PM (IST)

लुधियाना(गौतम): राजस्थान से अफीम की सप्लाई करने आए 12वीं के छात्र को थाना सदर की पुलिस ग्राहक सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से 1 किलो 250 ग्राम अफीम बरामद कर नशा तस्करी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

आरोपी दलपत सिंह (19) राजस्थान व राजू यादव (35) यू.पी. का रहने वाला है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।सब-इंस्पैक्टर राजिंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि दोनों आरोपी गांव दाद के निकट बस स्टैंड के पास किसी ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं जिस पर उनकी टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी दलपत सिंह ने शुरूआती पूछताछ के दौरान बताया कि उसके माता पिता गांव में खेती करते हैं। उसके कुछ परिचित भी अफीम सप्लाई का धंधा करते हैं। अमीर बनने के चक्कर में उसने भी यही धंधा अपना लिया और उसकी जान-पहचान यू.पी. के रहने वाले राजू यादव के साथ हो गई। राजू यादव इलाके में गोल-गप्पे की रेहड़ी लगाता है। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपियों से इस मामले को लेकर जांच की जा रही है और उनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है। आरोपी से इस बात की भी पूछताछ की जा रही है आरोपी कहां से सामान लेकर आया था। राजू से भी उसे ग्राहकों लेकर पूछताछ की जा रही है।

Vatika