चिट्टे की पूर्ति के लिए बनाए आटो गैंग का पर्दाफाश, 2 मैंबर गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 11:00 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): चिट्टे की पूर्ति के लिए लूटपाट की वारदातें करने वाले एक आटो गैंग का थाना डिवीजन नं. 6 की पुलिस ने पर्दाफाश किया गया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर गत 6 जून को अमृतसर के व्यापारी से हुई 90 हजार की लूट की वारदात भी हल कर ली है। 

जानकारी देते थाना डिवीजन नं.6 के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान मनदीप सिंह निवासी शिमलापुरी और जगरूप सिंह निवासी गिल कालोनी के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ पहले भी थाना शिमलापुरी और कोतवाली में लूटपाट के केस दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों को शुक्रवार को सूचना के आधार पर गिल रोड के पास से तब गिरफ्तार किया जब वह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में सामने आया है कि नशा करने के बाद दोनों दिन हो या रात अकेली सवारी को ढूंढते थे और फिर उसे आटो में बैठाकर वारदात कर फरार हो जाते। अमृतसर के व्यापारी सुखदेव सिंह को भी जनता नगर ले जाते समय दिन दिहाड़े वारदात की थी। पुलिस के अनुसार आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ की जाएगी। 

वहीं चौंकी मिल्लरगंज के इंचार्ज ए.एस.आई. बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने राहगीरों से मोबाइल झपटने वाले एक स्नैचर मोनी यादव निवासी दशमेश नगर को विश्वकर्मा चौंक के पास नाकाबंदी कर गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस को 2 झपटे हुए मोबाइल फोन बरामद हुए है। उक्त आरोपी भी नशे की पूर्ति के लिए वारदातों को अंजाम देता है।  

Vatika