चोरीशुदा मोबाइल फोन व नकदी सहित 2 काबू

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 01:55 PM (IST)

लुधियाना(राम): किसी व्यक्ति को आगे पेमैंट देने के लिए ऑटो से जा रहे एक व्यक्ति का पर्स चोरी कर ले जाने वाले 2 चोरों को थाना जमालपुर की पुलिस ने शिकायतकत्र्ता की मदद से कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया। जिनसे पुलिस ने नकदी व चोरीशुदा मोबाइल फोन भी बरामद किया हैं। 

थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया के लुधियाना के जसवंत नगर, शिवपुरी के रहने वाले रिंकू पुत्र करमजीत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सुबह करीब 11.30 बजे समराला चौक से ऑटो में सवार होकर कोहड़ा किसी व्यक्ति को 40 हजार रुपए की पेमैंट देने के लिए जा रहा था। जमालपुर चौक के नजदीक पहुंचकर उसने देखा कि उसका नकदी वाला पर्स ऑटो में सवार 2 युवकों ने चोरी कर लिया है, जो पहले ही ऑटो से उतर गए। जिस पर उसने तुरंत थाना पुलिस को सूचना दी।

जिसके बाद पुलिस दोनों अज्ञात चोरों को पकडऩे के लिए सरगर्मी से तलाश कर रही थी। वहीं खुद शिकायतकत्र्ता भी पुलिस को पूर्ण सहयोग कर रहा था। रिंकू की निशानदेही पर देर शाम दोनों चोरों को पुलिस ने वीर पैलेस चौक के नजदीक से हिरासत में ले लिया। जिनकी तलाशी लेने पर उनसे उक्त व्यक्ति के चोरी किए 40 हजार में से 38 हजार नकद व दोनों चोरों से चोरीशुदा 3-3 मोबाइल फोन बरामद हुए। थाना प्रभारी ने बताया के दोनों की पहचान सूरज सोनी निवासी बङ्क्षठडा हाल निवासी किरायेदार कैलाश नगर, बस्ती जोधेवाल व अनमोल निवासी इस्लामिया स्कूल रोड, लुधियाना के रूप में हुई है। पकड़े गए सूरज सोनी के खिलाफ  सेहर के अलग-अलग थानों में पहले भी 3 मामले दर्ज हैं। 

Punjab Kesari