दिल्ली से हैरोइन लेकर आए 2 दोस्त गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 12:29 PM (IST)

खन्ना(सुनील): खन्ना कोर्ट काम्पलैक्स के बाहर शुक्रवार की दोपहर को एक कार का शीशा तोड़कर डेढ़ लाख रुपए चोरी कर लिए गए। सूचना मिलते ही सिटी थाना के सब इंस्पैक्टर शाम लाल अपनी पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे और चोरों की तलाश आरंभ कर दी।

जानकारी के अनुसार राजिंद्र सिंह बैनीपाल (67), जोकि वर्ष 1960 से छत्तीसगढ़ में रहते हैं और इनका पैतृक गांव खटड़ा है। छत्तीसगढ़ की सरकार ने उन्हें अल्पसंख्यक सैल का मैंबर बनाकर रा’य मंत्री का दर्जा भी दिया था। खन्ना अदालत में केस की सुनवाई के लिए वह आए हुए थे। शुक्रवार को वह पी.एन.बी. बैंक से डेढ़ लाख रुपए निकलवाकर खन्ना कोर्ट काम्पलैक्स में वकील से मिलने आए थे कि कार को नरोत्तम नगर वाले मोड़ पर खड़ा किया गया था और वकील के मिलने के बाद आकर देखा तो किसी ने कार का शीशा तोड़कर कैश वाला बैग चोरी कर लिया था। बैग में चैक बुक तथा अन्य जरूरी कागजात भी थे।


क्या कहना है आई.ओ. का
जब इस संबंध में आई.ओ. शाम लाल से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि राजिंद्र सिंह की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई आरंभ कर दी गई है। आसपास के कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को ट्रेस करके काबू कर लिया जाएगा।

Vatika