अफीम सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 08:34 AM (IST)

मुल्लांपुर दाखा (स.ह.): एस.एस पी वरिन्दर सिंह बराड़ की तरफ से नशों विरुद्ध शुरू की मुहिम को तब सफलता मिली जब नार्कोटिक सैल्ल जगराओ और एस.टी.एफ. की सांझी टीम ने लंबे समय से नशा बेचने वाले दो तस्करों कर उनके कब्जे से 2 किलो अफीम बरामद की। एंटी नार्कोटिक सैल के इंचार्ज इंस. नवदीप सिंह ने बताया कि एस.टी.एफ. की टीम समेत पुलिस पार्टी गश्त कर रही थी।

मुल्लांपुर से चगवां पुल की तरफ जब जा रही थी तो एक व्यक्ति पुल की तरफ से आता पुलिस पार्टी को दिखाई दिया, वह पुलिस देखकर घबरा गया और खेतों की तरफ भागने लगा। शक के आधार पर उसको काबू किया तो उससे 2 किलो अफीम बरामद हुई। पूछताछ दौरान उसने बताया कि मेरा एक साथी भी इस काम में। पुलिस ने दोनों को काबू कर लिया, जिन की पहचान निखिल मंडल पुत्र रमेश मंडल और संकर मंडल पुत्र झारू मंडल निवासी कलकत्ता (वेस्ट बंगाल) के तौर पर हुई।

ए.एस.आई रजिन्द्रपाल सिंह ने दोनों समगलरों के विरुद्ध 18/29/61/85 एक्ट अधीन थाना दाखा में केस दर्ज कर लिया और पूछताछ जारी है। एस.टी.एफ के गुरदीप सिंह ने बताया कि यह दोनों समगलर काफी लंबे समय से कलकत्ता आदि राज्यों से अफीम लाकर अपना गौरख धंधा करते आ रहे हैं। अफीम की कीमत लगभग दो लाख रुपए है और इनसे पूछताछ जारी है। पुलिस यह पता लगा रही है कि समगलर कहां-कहां अफीम की सप्लाई करते थे। इस मक्कड़ जाल में कई नशा तस्करों के काबू होने की संभावना बढ़ गई है।

Anjna