युवतियों से छेड़छाड़ व पुलिस मुलाजिमों से धक्का-मुक्की करने वाले 2 भाई गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 02:31 PM (IST)

लुधियाना (महेश): युवतियों से अभद्र व्यवहार करते हुए स्त्री मर्यादा का उल्लंघन करने व पुलिस मुलाजिमों से धक्का-मुक्की करके वर्दी पर हाथ डालने के आरोप में 2 भाइयों को टिब्बा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस संबंध में 2 अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। आरोपियों की पहचान टिब्बा रोड इकबाल नगर के मनदीप सिंह व संदीप सिंह के रूप में हुई है, जबकि तीसरे आरोपी मिन्टू की गिरफ्तारी की अभी तक पुष्टि नहीं की गई है। 

घटना बुधवार रात करीब 10 बजे की है, जब खाना खाने के बाद 2 युवतियां सैर के लिए घर से निकलीं। जब वे राधा स्वामी सत्संग के पास पहुंचीं तो मोड़ के नुक्कड़ पर 4 युवकों की एक टोली बैठी हुई थी, जिनमें से एक का मोबाइल नीचे गिरा हुआ था। यह देखकर एक युवती ने उन्हें मोबाइल गिरने के बारे में बताया तो एक युवक ने थैंक्यू कहा, जबकि दूसरे लड़के ने दुव्र्यवहार करते हुए आई लव यू कह दिया। इस पर युवतियों ने एतराज जताया तो आरोपी संदीप सिंह ने एक युवती को पीछे दबोच लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें कीं।

विरोध करने पर संदीप व उसके साथी मिन्टू ने गालियां निकालनी शुरू कर दीं। किसी तरह से दोनों आरोपियों के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची तो आरोपी भी उनके पीछे आ धमके। युवतियों ने सारी बात अपनी माता को बताई। माता जब आरोपियों को समझाने के लिए गई तो उन्होंने उसके साथ भी दुव्र्यवहार किया। स्त्री मर्यादा का उल्लंघन करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए और अपने अन्य साथियों को बुलाकर उनके साथ गाली-गलौच करते हुए धक्का-मुक्की की। इस बीच पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचित कर दिया। 

Vatika