अफीम व अवैध शराब समेत 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 10, 2018 - 03:46 PM (IST)

लुधियाना (विपन): राजकीय रेलवे पुलिस ने द्वारा स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर चैकिंग मुहिम के दौरान 2 व्यक्तियों को अफीम व एक अन्य तस्कर को अवैध शराब समेत काबू करके एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान मानस नाग वासी झारखंड व फूल चंद मुंडा वासी झारखंड व कन्हैया लाल वासी फिरोजपुर के रूप में हुई है।

जी.आर.पी. थाना के एस.एच.ओ. इंद्रजीत सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. रामकृष्ण पुलिस पार्टी के साथ रेलवे स्टेशन पर चैकिंग कर रहे थे कि रेलवे मेल सॢवस कार्यालय के निकट एक व्यक्ति ने पुलिस को देखकर वहां से खिसकने का प्रयास किया। पुलिस ने शक के आधार पर तलाशी के दौरान उनके पास से 2 कि.ग्रा. अफीम बरामद की।

दूसरे मामले में ए.एस.आई. जीवन सिंह पुलिस पार्टी के साथ चैकिंग कर रहे थे कि प्लेटफार्म नं. 2 व 3 पर एक व्यक्ति पुलिस को देखकर घबरा गया। पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके पास से 1 किलो अफीम बरामद की। तीसरे मामले में ए.एस.आई. सतीश कुमार प्लेटफार्म नं. 6 व 7 पर चैकिंग कर रहे थे कि एक व्यक्ति ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके पास से 11 बोतलें अवैध शराब बरामद कीं।

Vatika