फलों की आड़ में ट्रकों में छुपा भुक्की ला रहे 4 चालक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 01, 2018 - 03:00 PM (IST)

जगराओं (भंडारी): थाना सी.आई.ए. स्टाफ के इंस्पैक्टर लखबीर सिंह की अगुवाई में पुलिस ने 4 ट्रक चालकों को गिरफ्तार करके उससे 65 किलो चूरा पोस्त अलग अलग स्थानों से बरामद किया है। पुलिस ने ट्रक तथा भुक्की कब्जे में लेकर चारों आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

इंस्पैक्टर लखबीर सिंह को सूचना मिली थी कि ट्रक ड्राइवर जो मंडी रूपेवाल (शाहकोट) से तरबूज तथा खरबूजे जम्मू-कश्मीर लेकर जाते हैं तथा वापसी पर जम्मू-कश्मीर से मौसमी फल लेकर आते हैं। ये ट्रक चालक फ्रूटों की आड़ में छोटे पैकेटों में चूरा पोस्त ट्रकों के इंजन के नीचे तथा साऊंड सिस्टम (बूफर) में लाकर पंजाब में ग्राहकों को सप्लाई करते थे। एक अन्य मामले में एस.एस.पी. ने बताया कि ए.एस.आई. निर्मल सिंह की अगुवाई में सी.आई.ए. स्टाफ ने नहर जनेतपुर से सिधवां बेट की ओर से आ रहे टाटा 1109 को रोककर तलाशी ली तो उसमें 20 किलो भुक्की बरामद करके ट्रक चालक रणजीत सिंह उर्फ मनी वासी सिधवां कलां को गिरफ्तार किया। 

इसी तरह ए.एस.आई. गुरसेवक सिंह इंचार्ज पुलिस चौकी गालिब कलां ने पुल सुआ शेरपुरा कलां में ट्रक चालक को गिरफ्तार करके ट्रक से 20 किलो भुक्की बरामद की। ए.एस.आई. चमकौर ने पुल सिधवां बेट से वाहनों की चैकिंग के दौरान एक कैंटर चालक गुरप्रीत सिंह वासी शेखदौलत से कैंटर की तलाशी में 20 किलो भुक्की चूरा पोस्त बरामद की है। इसके अतिरिक्त ए.एस.आई. बलदेव सिंह थाना सिटी जगराओं ने पुलिस पार्टी सहित लंडे फाटकों पर दाना मंडी की ओर से एक टैम्पो की तलाशी के दौरान 5 किलो चूरा पोस्त बरामद कर चालक जसविंद्र सिंह अगवाड़ा लोपो जगराओं को गिरफ्तार कर लिया। 

Vatika