महिला वर्कर से गैंगरेप कर लाखों का कॉपर लूटने वाले 5 काबू

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 12:00 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): थाना फोकल प्वाइंट के इलाके चंडीगढ़ रोड पर नीची मंगली में नगिंदर इंडस्ट्री में सोमवार रात 1.50 बजे वर्करों को बंधक बना महिला वर्कर से गैंगरेप करने के बाद लाखों की कीमत का कॉपर व स्कै्रप लूटने का मामला पुलिस ने 3 दिनों में हल कर लिया है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले 5 लुटेरों और उनसे चोरीशुदा सामान खरीदने वाले कबाडि़ए को गिरफ्तार कर लिया है।

जबकि मास्टर माइंड पप्पू सहित 4 मैंबर अभी फरार हैं जिनकी तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है। उपरोक्त जानकारी पुलिस कमिश्नर डा. सुखचैन सिंह गिल, ए.डी.सी.पी. राजवीर सिंह और ए.सी.पी. हरकमल कौर बराड़ ने वीरवार को पत्रकार सम्मेलन में दी।उन्होंने बताया कि पुलिस ने वीरवार सुबह 5 मैंबरों को सूचना के आधार पर आजाद नगर चौक के पास से तब गिरफ्तार किया जब वे चोरीशुदा सामान देने जा रहे थे जबकि आधा चोरीशुदा सामान वे पहले एक चक्कर में कबाडि़ए तक पहुंचा चुके थे।

अब तक की जांच में सामने आया है कि पकड़े गए लुटेरों में से 3 ने महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया था। पुलिस ने महिला का सिविल अस्पताल से मैडीकल करवाया है और पहले दर्ज मामले में दुष्कर्म की धारा भी जोड़ी गई है। पुलिस का दावा है कि लूटा गया 100 प्रतिशत सामान बरामद किया गया है।  

Vatika