लूटपाट करने वाले गैंग के 6 बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 11, 2018 - 09:24 AM (IST)

मुल्लांपुर दाखा/जगराओं(भंडारी, कालिया): पुलिस जिला लुधियाना देहाती के थाना दाखा के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर इन्द्रजीत सिंह ने अमनदीप सिंह बराड़ डी.एस.पी (डी) और हरकंवल कौर डी.एस.पी. दाखा की अगुवाई में नशे की पूर्ति के लिए लूटपाट करने वाले गैंग के बदमाशों को गिरफ्तार करके उनसे एक पिस्तौल तथा 3 लोहे के रॉडें बरामद करने के अतिरिक्त 25,680 रुपए की नकदी बरामद की है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त गिरोह हथियारों के साथ लैस होकर जी.टी. रोड लुधियाना पर स्थित रिलायंस पैट्रोल पम्प को लूटने की योजना बना रहा था जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई इन्हें काबू कर लिया। पुलिस लाइन जगराओं में एस.पी. (डी.) तरन रत्न ने प्रैस कान्फ्रैंस में बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में हरविन्द्र सिंह हैप्पी, रोहित वर्मा वाली शिमलापुरी, रिंकू वासी जगराओं, जोहन सिंह वासी जगराओं, बीरन पासवान वासी जगराओं, गुरप्रीत उर्फ गोगो शामिल हैं।  

उन्होंने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के पश्चात् उनका पुलिस रिमांड लेने के बाद की गई पूछताछ में पता चला कि उन्होंने जगराओं, रायकोट, सिधवां बेट, दाखा आदि में लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी नशों की पूॢत के लिए लूटपाट करते थे। इनमें हरविन्द्र सिंह पर 6 और रोहत कुमार पर & केस पहले भी दर्ज हैं। इस अवसर पर पुलिस जिला के कई अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मी भी उपस्थित थे।

Vatika