नशे की हालत में 6 वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 01:45 PM (IST)

लुधियाना(राम): हवस के भूखे एक दरिंदे भेडि़ए द्वारा कथित नशे की हालत में एक मासूम बच्ची को उसके घर से उठाकर हवस मिटाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर ए.सी.पी. वैभव सहगल व थाना जमालपुर के इंचार्ज इंस्पैक्टर हरजिंद्र सिंह तुरंत मौके पर पहुंचे व जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार गत शुक्रवार की मध्यरात्रि करीब 2 बजे भारत बॉक्स फैक्टरी के पीछे माता रानी कालोनी में नशे की हालत में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक बेहड़े में घुसकर एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची को उठाया व नजदीक ही स्थित झाडिय़ों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब बच्ची के परिजन अपने खेतों के मालिक के साथ बच्ची को ढूंढते हुए मौके पर पहुंचे तो बच्ची बेहोशी की हालत में झाडिय़ों में पड़ी हुई थी व एक शराबी बच्ची के नजदीक ही लेटा हुआ था।

परिजन व मालिक दविंद्र सिंह ने मासूम को वहां से उठाकर सिविल अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त आरोपी की पहचान बबलू कुमार पुत्र राम मसीह निवासी अशोक विहार, ताजपुर रोड, लुधियाना के रूप में हुई है जो लोगों को देख कर मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने हवस के अंधे भेड़िए को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया था, मगर वह लोगों की भीड़ में पुलिस के हाथों से बचकर निकल भागा। उधर जब इस संबंधी थाना पुलिस से सम्पर्क किया गया तो पुलिस ने कहा कि कथित आरोपी फरार हो गया जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है, जबकि सूत्रों की मानें तो आरोपी पुलिस की हिरासत में ही है।

पुलिस आज कर सकती है प्रैस कॉन्फ्रैंस
सूत्रों के अनुसार पुलिस इस पूरे मामले को लेकर आज रविवार को प्रैस कॉन्फ्रैंस आयोजित कर सकती है, क्योंकि पुलिस द्वारा आरोपी के पुलिस की हिरासत में होने की पुष्टि न करना भी इसी प्रक्रिया का हिस्सा हो सकती है, जबकि पीड़ित बच्ची का सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News