दो नाकों की पुलिस को दिया चकमा, तीसरे पर लेडी कांस्टेबल के ऊपर चढ़ा दी कार

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 03:18 PM (IST)

लुधियाना(सुरिन्द्र): नगर में एक कार चालक की दबंगई देखिए जिसने ट्रैफिक पुलिस के दो नाकों पर कर्मियों को चकमा दिया व तीसरे नाके पर ट्रैफिक पुलिस की लेडी कांस्टेबल ने रोका तो कार भगाने के चक्कर में उसके ऊपर ही चढ़ा दी। टक्कर से घायल हुई लेडी कांस्टेबल के पैर में फ्रैक्चर हुआ है और उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घायल लेडी कांस्टेबल का नाम लवप्रीत कौर है जबकि थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस ने कार चालक कपूरथला निवासी योगेश कुमार के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर कार को कब्जे में ले लिया है। 

ट्रैफिक पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार काले शीशों वाली एक कार को आरती चौक में ट्रैफिक पुलिस के कर्मियों ने रोकना चाहा तो कार चालक ने वहां से कार को भगा लिया। कर्मियों ने इसकी सूचना काका मैरिज पैलेस कट पर लगे अगले नाके को दी। इस नाके पर भी रोकने का इशारा करने पर कार चालक ने गाड़ी रोकना जरूरी नहीं समझा और गाड़ी को भगाता रहा। उक्त नाके से ट्रैफिक कर्मी ने कार चालक द्वारा इशारे के उल्लंघन की सूचना अगले नाके पर दी। कार जब मल्हार सिग्नल पर पहुंची तो लाल बत्ती हो गई। 

लेडी कांस्टेबल लवप्रीत कौर जब उक्त कार चालक को रोक कर ड्यूटी पर तैनात ए.एस.आई. कुलविन्द्र सिंह को बुलाने गई तो इतने में चालक ने कार को फिर भगा लिया और लवप्रीत के ऊपर चढ़ा दी। ए.एस.आई. कुलविन्द्र सिंह ने तुरंत आकर कार चालक को काबू करते हुए थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस को सूचित किया व घायल लवप्रीत को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।  

बख्शे नहीं जाएंगे ट्रैफिक कर्मियों पर हमला करने वाले : डी.सी.पी. बराड़
वहीं इस संबंध में डी.सी.पी. ट्रैफिक सुखपाल सिंह बराड़ का कहना है कि चौकों में ट्रैफिक पुलिस आम लोगों की सेवा में ही ड्यूटी करती है। ऐसे में ट्रैफिक कर्मियों पर हमला करने व उन पर वाहन चढ़ाने जैसा संगीन अपराध करने वाले चालकों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।

Edited By

Sunita sarangal