सड़क के किनारे खड़ी गाड़ी से स्कूटी टकराई,1 की मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 10:05 AM (IST)

लुधियाना: जालंधर बाईपास शिवपुरी के निकट पुल पर सड़क के किनारे खड़ी गाड़ी से टकराने के कारण स्कूटी सवार की मौत हो गई। पता चलते ही थाना बस्ती जोधेवाल की पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे के बाद गाड़ी के ड्राइवर व उसका सहायक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर गाड़ी को कब्जे में लिया और मौका मुआयना करने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

पुलिस ने मरने वाले की पहचान बाल सिंह नगर के रहने वाले हरनाम दास के रूप में की है। पुलिस ने मामला दर्ज की कार्रवाई शुरू कर दी। जांच अफसर जसविंदर सिंह ने बताया कि हरनाम दास 65 साल का हौजरी का काम करता था। उसके दो बेटियां व एक बेटा है। वह हर रोज की तरह की पक्षियों को सतनाजा डालने के लिए गया था और वापसी पर हादसे का शिकार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि गाड़ी ड्राइवर ने गाड़ी सड़क के किनारे खड़ी हुई थी और उसके डिपर भी नहीं चल रहे थे। जबकि एक्टिवा सवार जालंधर बाईपास की तरफ से आ रहा था।

अंधेरा होने के कारण उसकी स्कूटी पीछे से जाकर गाड़ी से टकराई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जांच अफसर ने बताया कि मौके से फरार ड्राइवर व उसके सहायता की तलाश में रेड की जा रही है। मौके से बरामद दस्तावेजों से पता चला है कि गाड़ी संगरूर की है और वह सब्जी मंडी में सामान छोडऩे के लिए आए थे। सोमवार को हरनाम दास की लाश का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और लाश को परिजनों के हवाले किया जाएगा।

Vatika