टैम्पो ने फैक्टरी वर्कर को कुचला, मदद की जगह लोग बनाते रहे वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 10:30 AM (IST)

लुधियाना (राम, मुकेश): फोकल प्वाइंट शेरपुर आरती स्टील के सामने माल से भरे टाटा-407 टैम्पो ने सुबह ड्यूटी जा रहे स्कूटर चालक को बुरी तरह से कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। टैम्पो चालक मौका पाकर फरार हो गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इंसानियत उस समय शर्मसार होती दिखाई जब किसी ने भी मृतक के शरीर पर कपड़ा डालना मुनासिब नहीं समझा। समाज सेवक अरविंद बहल, चितरंजन कुमार, चरणजीत अरोड़ा ने कहा कि ऐसी दुख की घड़ी में भी लोग मौके की नजाकत को नहीं समझते। मोबाइल पर वीडियो बनाने की जहां होड़ मच जाती है, वहीं लोगों को फेसबुक पर अपनी वीडियो लोड करने की जल्दी होती है जोकि अति निंदनीय है।

इस दौरान मृतक की जेब से मिले कागजात से उसकी पहचान हो गई व फैक्टरी मालिक आदि को सूचित कर दिया गया। तमाशबीनों को खदेडऩे व ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए पुलिस व पी.सी.आर. दस्तों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। फैक्टरी से पहुंचे अधिकारी राकेश कुमार, कश्मीरी सिंह ने कहा कि मृतक मैट्रो रोड, सेठ इंडस्ट्रियल कार्पोरेशन में मार्कीटिंग का काम करता है, जिसका नाम दीपक है।थाना प्रभारी मोती नगर परगट सिंह ने बताया कि पुलिस ने टैम्पो को कब्जे में ले लिया है। फैक्टरी वर्कर मनोहर लाल के बयानों पर 304-ए (एक्सीडैंट केस) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Vatika