धमाका इताना जोरदार था कि उड़ गए कार के परखच्चे, चालक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2019 - 10:05 AM (IST)

लुधियाना(महेश): लुधियाना जालंधर नैशनल हाईवे के गांव कादियां के पास से मंगलवार को 120 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड पर दौड़ रही एक कार खड़े टैम्पो से टकरा गई। इस घटना में जहां एक तरफ कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं उसके चालक की भी मौत हो गई। 

मृतक की पहचान जालंधर के दीप नगर निवासी  31 वर्षीय शरद गोयल के रूप में हुई है। सलेम टाबरी पुलिस ने मृतक के भाई ममेरे भाई गौरव गुप्ता की तहरीर पर धारा-174 के तहत कार्रवाई करके शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि प्रात: घटना करीब 9.30 बजे की है। शरद लुधियाना में प्राइवेट जॉब करता था जो अपनी कार में जालंधर से लुधियाना की तरफ आ रहा था। हार्डी वर्ल्ड से आगे गांव कादियां के पास उसकी कार बहुत तेज थी जोकि आगे सड़क किनारे गैस सिलैंडरों से भरे टैम्पो से जा टकराई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टैम्पो का टायर पंक्चर होने के कारण उसका टायर बदली किया जा रहा था। टैम्पो में 2 लोग सवार थे। कार पीछे से इतनी तेज रफ्तार से टकराई कि एक जोर का धमाका हुआ और उसके परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायल कार चालक को तत्काल अस्तपाल पहुंचाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जाता है कि टैम्पो में जो लोग सवार थे, उनको भी हल्की चोटें आई हैं। 

Vatika