6 वर्षीय स्कूली छात्रा की छोटे हाथी की चपेट में आने से मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 01, 2019 - 10:31 AM (IST)

जगराओं(भंडारी): रायकोट रोड पर कल्याणी अस्पताल से थोड़ा आगे आज बाद दोपहर लगभग 2.45 बजे एक टैम्पो (छोटा हाथी) की चपेट में आकर यू.के.जी. की सन्मति स्कूल जगराओं की छात्रा टानिया (6) की मृत्यु हो गई जबकि उसकी बड़ी बहन तीसरी कक्षा की छात्रा भावना (8) जख्मी हो गई। मौके पर एकत्रित लोगों ने टैम्पो चालक की जमकर पिटाई कर उसे जख्मी कर दिया।



प्राप्त विवरण के अनुसार प्रतिदिन की भांति दोनों छोटी बच्चियों का दादा प्रेम दास वासी गांधी नगर जगराओं अपनी स्कूटरी पर स्कूल में छुट्टी होने के पश्चात दोनों को घर ले जा रहा था कि कल्याणी अस्पताल के आगे केयरबैल अस्पताल के पास पीछे से आ रहे एक छोटे हाथी ने स्कूटरी को अपनी चपेट में ले लिया जिससे छोटी बच्ची टानिया गंभीर जख्मी हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी बहन भावना घायल हो गई। सूचना मिलने पर थाना सिटी के ए.एस.आई. बलजिंद्र कुमार पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे तथा दुर्घटनाग्रस्त टैम्पो (छोटा हाथी) तथा स्कूटरी को कब्जे में ले लिया।



घायल बच्ची भावना तथा जख्मी टैम्पो चालक को कल्याणी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के पश्चात सिविल अस्पताल जगराओं रैफर कर दिया गया। मृतक बच्ची का दादा प्रेम दास भी सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है। थाना सिटी के ए.एस.आई. बलजिंद्र कुमार ने बताया कि मृतक बच्ची टानिया सुपुत्री सुरिंद्र कुमार वासी गांधी नगर जगराओं के दादा प्रेम दास के बयानों पर टैम्पो चालक निर्मल सिंह वासी मल्क के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। मृतक बच्ची का शव सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है जिसका पोस्टमार्टम शुक्रवार को किया जाएगा। सन्मति स्कूल की प्रिंसीपल मैडम शशि जैन ने टानिया की मृत्यु पर शोक प्रकट करते हुए सिविल अस्पताल में उपचाराधीन उसकी बड़ी बहन भावना का अस्पताल जाकर हालचाल पूछा। 

Vatika