पैप्सू की तेज रफ्तार बस ने 3 गाडिय़ों को मारी टक्कर

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 11:27 AM (IST)

फिल्लौर  (भाखड़ी): बसों की तेज रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है।  पैप्सू रोडवेज की तेज रफ्तार बस ने एक के बाद एक 3 गाडिय़ों को टक्कर मार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर कार्रवाई  आरंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार लुधियाना की तरफ  जा रही सवारियों से भरी पैप्सू रोडवेज की बस नं. (पी.बी.-11, सी.एफ.-9519) ने सतलुज दरिया के नजदीक पहले अपने आगे जा रही माल ढोहने वाली बलैरो जीप नं. (पी.बी.11, सी.एन.-3384) को जबरदस्त टक्कर मार पल्टा दिया। बस के चालक ने इतना बड़ा हादसा करने के बाद भी बस को रोका नहीं उल्टा रफ्तार को और तेजकर अपने आगे जा रही एक लग्जरी कार को टक्कर मार उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। 

उसके बावजूद भी चालक ने रफ्तार कम नहीं की और अपने आगे जा रही मारुति कार नं. (पी.बी.-11, ए.जे.-4214) को टक्कर मार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। कार में बैठा परिवार, जिसमें ज्यादातर औरतें शामिल थीं, ब्यास से लुधियाना जा रहे थे। तीन हादसे करने के बाद बस में यात्रा कर रहे लोगों ने चालक की विरोधता करनी शुरू की, जिसके बाद जाकर उसने बस को रोका। फ्रिल्लौर पुलिस के थानेदार प्रेम ने बस को कब्जे में लेकर उसके विरुद्ध कार्रवाई आरंभ कर दी, जबकि क्षतिग्रस्त हुई गाडिय़ों को क्रेन की मदद से सड़क से हटाया जा रहा था। सभी घायलों को स्थानीय सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों के मुताबिक सभी की हालत 
ठीक बताई जाती है।   

Vatika