बिजली की तारों में उलझा टिप्पर, ड्राइवर बाल-बाल बचा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 01:08 PM (IST)

लुधियाना (सलूजा): स्थानीय चीमा चौक के नजदीक एक टिप्पर के बिजली की तारों में उलझते ही एक बिजली का पोल व तारें टूटकर सड़क पर बिखर गईं। टिप्पर का ड्राइवर इस हादसे में बाल- बाल बच गया और घटना स्थान से टिप्पर समेत फरार हो गया। राहगीर भी बाल-बाल बच गए। 

जानकारी के अनुसार टिप्पर चालक लापरवाही के साथ टिप्पर का पिछला डाला बंद किए बिना ही सड़क पर दौड़ रहा था। इसी बीच टिप्पर के पिछले हिस्से में ’यों ही तारें फंसी तो एक बिजली का पोल बिजली की तारों समेत नीचे आ गिरा। जनकपुरी समेत लगते इलाकों की बिजली गुल हो गई। यह भी पता चला है कि टिप्पर चालक ने खुद ही टिप्पर के ऊपर चढ़कर अपने टिप्पर को तारों के जाल में से निकाला और भाग निकला।

इस घटना संबंधी जब पावरकॉम के अधिकारी से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त घटना में बिजली विभाग का हजारों रुपए का नुक्सान हो गया है। फरार हुए टिप्पर चालक के खिलाफ टिप्पर के नंबर के आधार पर सुबह पुलिस के पास एफ.आई.आर. दर्ज करवाई जाएगी, ताकि उससे हुए नुक्सान की भरपाई की जा सके। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि इलाकावासियोंकी सुरक्षा हेतु बिजली सप्लाई को खुद ही बंद करवाया गया है। जब बिजली लाइनो की मुरम्मत का काम पूरा हो जाएगा, उसी समय ही बिजली सप्लाई को बहाल कर दिया जाएगा।

Vatika