आर्थिक तंगी के चलते बना स्नैचर, 9 मोबाइलों, 1 दातर व बाइक सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 10:52 AM (IST)

 

लुधियाना (ऋषि): आर्थिक तंगी के चलते एक युवक अपने दोस्त के साथ मिलकर दहेज में मिली बाइक पर स्नैचिंग की वारदातें करने लग पड़ा, जिसे थाना फोक्ल प्वाइंट की पुलिस ने सूचना के आधार पर जीवन नगर चौक के पास से गिरफ्तार कर स्नैचिंग के 9 मोबाइलों, 1 दातर व बाइक बरामद कर केस दर्ज किया है।

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर अमनदीप सिंह बराड़ के अनुसार पकड़े गए स्नैचरों की पहचान कृष्ण सूद (25) निवासी न्यू सुंदर नगर व शिवम (24) निवासी कुनाल कालोनी मुंडियां कलां के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके खिलाफ फिरोजपुर रोड के रहने वाले राहुल शर्मा की शिकायत पर स्नैचिंग का केस दर्ज कर 10 दिनों बाद गिरफ्तार किया है।पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया था कि काम से छुट्टी होने पर फोन पर बात करते समय रॉकमैन चौक के पास से गुजर रहा था, तभी तेजधार हथियार के बल पर उक्त स्नैचर मोबाइल स्नैचर कर ले गए।

पुलिस के अनुसार कृष्ण सूद ने बताया कि उसकी 2 वर्ष पहले शादी हुई थी, लेकिन घर का खर्चा पुरा न होने के चलते स्नैचर बन गया। मोबाइल पर बात करते पैदल और बाइक पर जाने वाले राहगीरों को अपना सोफ्ट टारगेट मानते थे। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने जमालपुर, चंडीगढ़ रोड और फोकल प्वाइंट के इलाके में 3 महीने में दर्जनों स्नैचिंग की वारदातें की हैं।

Vatika