मीट-अंडे की रेहड़ी की आड़ में करता था नशे का धंधा, गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 01:41 PM (IST)

लुधियाना(महेश): सदर पुलिस ने एक ऐेसे तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जो बड़े ही सुनियोजित ढंग से मीट-अंडे की रेहड़ी की आड़ में नशे का धंधा चला रहा था।आरोपी से 60 ग्राम हैरोइन बरामद हुई है जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 30 लाख रुपए आंकी जा रही है। यह हैरोइन अमृतसर से तस्करी करके यहां लाई गई थी।

इस संबंध में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर जसकिरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान गांव हुसैनपुरा की अशियाना कालोनी के विकास कुमार (34) के रूप में हुई है जोकि मूल रूप से फिरोजपुर इलाके का रहने वाला है। 6-7 महीने पहले ही उसने यहां किराए पर घर लिया था और हम्बड़ा रोड के डेयरी काम्पलैक्स के निकट मीट-अंडे की रेहड़ी लगाता है। आरोपी शादीशुदा है, उसके 2 बच्चे हैं। उसे पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 


अमृतसर से लाकर हैरोइन सप्लाई करने आया तो पकड़ा गया 
तेजा ने बताया कि आरोपी को सूचना के आधार पर असिस्टैंट पुलिस कमिश्नर जश्नदीप सिंह व इंस्पैक्टर सुखदेव बराड़ की टीम ने गांव झांडे के पास से काबू किया। जानकारी मिली थी कि आरोपी नशा सप्लाई करने लिए मोटरसाइकिल पर गांव थरीके की सूआ रोड से झांडे की तरफ आ रहा है जिस पर पुलिस ने तत्काल कानूनी प्रक्रिया पूरी करके उसे गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान आरोपी से 60 ग्राम हैरोइन, ड्रग मनी 13,800 रुपए, 1 कम्प्यूटर कंडा व 85 प्लास्टिक के लिफाफे मिले जिसको गिरफ्तार करने के बाद पुलिस थाने ले आई। पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि वह पिछले लंबे समय से इस गोरखधंधे में लिप्त है लेकिन पकड़ा पहली बार गया है। यह हैरोइन वह अमृतसर से लेकर आया था। उसका विवाह अमृतसर में हुआ है जिसके चलते उसके एक रिश्तेदार ने नशा तस्करी का रास्ता दिखाया और उसी ने आगे तस्करों के साथ सम्पर्क स्थापित करवाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News