तेजधार हथियारों से लैस हमलावरों ने शराब के ठेके पर किया हमला

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 01:50 PM (IST)

खन्ना (सुनील): शहर के मीट मार्कीट इलाके में अवैध शराब की बिक्री पर पुलिस द्वारा लगाई गई रोक के बाद इस धंधे से जुड़े कुछ तस्करों का गुस्सा आज रात को शराब के ठेके पर फूट गया। अवैध शराब बेचने वाले कुछ लोगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर जहां शराब के ठेके पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया, वहीं एक कारिंदे को तेजधार हथियारों से बुरी तरह काटा और दूसरे ने भागकर अपनी जान बचाई।

जब ठेकेदारों को इस बारे पता चला तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर खून से लथपथ कारिंदे को सिविल अस्पताल खन्ना में भर्ती कराया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई थी। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन हरपाल सिंह (23) पुत्र दर्शन सिंह निवासी खन्ना ने बताया कि वह अमलोह रोड सब्जी मंडी के सामने ठेके पर कारिंदा है। रात करीब साढ़े 10 बजे 15-16 लोग आए, जिनके हाथों में कृपाणें, बेसबैट थे। इनमें से कुछ को वह पहचानता भी है, जो मीट मार्कीट में अवैध शराब बेचने का काम करते हैं। इन्होंने आते ही ठेके पर हमला कर दिया।

इस दौरान दूसरे कारिंदे चमन लाल ने भागकर जान बचाई। हरपाल सिंह का आरोप है कि पुलिस ने मीट मार्कीट में अवैध शराब की बिक्री बंद कर दी है। जिस कारण ये लोग अब अपना धंधा कहीं और जाकर करते हैं। इसी रंजिश में इन लोगों ने ठेके पर हमला किया। उधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लेने के साथ-साथ घायल के बयान दर्ज करके अगली कार्रवाई आरंभ कर दी थी। 

Vatika