तेजधार हथियारों से हमला कर महिला को किया घायल

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 02:16 PM (IST)

खन्ना(सुनील): स्थानीय आनंद नगर की निवासी पूजा रानी पत्नी सतीश कुमार निवासी गली नं.-2 को गत रात्रि उन्हीं के पड़ोसियों ने बुरी तरह से पीटने के उपरांत लोहे के तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। जिसके चलते उसे गंभीर अवस्था में खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती कराने उपरांत घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। वहीं पुलिस ने बयान कलमबद्ध कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन पूजा रानी ने बताया कि पिछले काफी समय से उसके पड़ोस में रह रहे आकाशदीप व उसके परिवार के सदस्य उसे व उनके परिवार के सदस्यों को बिना किसी कारण के तंग परेशान कर रहे हैं। जिसके चलते वे काफी तनाव की स्थिति में रहते थे। उन्होंने बताया कि गत रात्रि आकाशदीप व उसके परिवार के सदस्य अपने घर से सीढ़ी लगाकर उनकी छत पर चढ़े। जिन्होंने पहले उनकी छत पर लगी पानी की टंकी के साथ तोडफ़ोड़ की, के उपरांत जब उन्हें ऐसा करने से रोका गया तो वे गाली-गलौच पर उतर आए और नीचे उतरकर उन्होंने उसे बुरी तरह से पीटने के उपरांत जब उनके एक साथी ने लोहे के तेजधार हथियार से उस पर हमला करने की कोशिश की तो जैसे ही उसने बचाव के लिए अपने दोनों हाथ ऊपर उठाए तो हथियार का वार कर दिया।

शोर मचाने पर सभी लोग फिर देख लेने की धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। जब इस संदर्भ में अस्पताल में उपचाराधीन दूसरे पक्ष के आकाशदीप से बातचीत की गई तो उसने उपरोक्त सभी आरोपों को झूठा व निराधार बताते हुए कहा कि उनकी सीढ़ी पूजा रानी की छत पर पड़ी थी, जिसे उठाने को लेकर हुए झगड़े में पहले उनकी महिलाओं ने उसे पीटा। बाद में उनका लड़का अपने साथियों को लेकर उनके घर आ घुसे और तेजधार हथियारों से हमला करके उसे घायल कर दिया। पूजा रानी खुद चोटें मारकर अस्पताल में दाखिल हुई है। 

Vatika