बेअदबी पर रोष व्यक्त करने वाले अमृतधारी ने किया 5 ककारों का अपमान (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 01:16 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): हलका साहनेवाल के गांव जगीरपुर में शिरोमणि अकाली दल की तरफ से ब्लाक समिति चुनावों के लिए रैली की जा रही थी। इस दौरान अमृतधारी व्यक्ति शराब पीकर गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के खिलाफ रोष व्यक्त कर रहा था, जिस कारण 5 ककारों का भी अपमान किया गया। 


जानकारी अनुसार हलका साहनेवाल से अकाली विधायक शरनजीत सिंह ढिल्लों जगीरपुर में ब्लॉक समिति चुनाव के लिए खड़े अकाली उम्मीदवार के हक में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे और रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान एक अमृतधारी व्यक्ति काली झंडी लेकर श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के रोष के तौर पर अकालियों को ज़िम्मेदार ठहराता प्रदर्शन करने लग पड़ा, जिसको वहां मौजूद अकाली वर्करों द्वारा समझाने की कोशिश की गई। 


काली झंडी लेकर खड़ें इस व्यक्ति को जब समझाया जा रहा था तो लोगों को पता लगा कि इस व्यक्ति ने शराब पी हुई है और इसने अमृत भी छका हुआ है। जब अकाली वर्करों की तरफ से इसकी मैडीकल जांच करवाने के लिए कहा जाने लगा तो यह वहां से फरार हो गया। इस बारे शरनजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हार को देख कर भद्दी चाले चल रही है और उनको पता है कि किस कांग्रेसी नेता ने इस अमृतधारी व्यक्ति को शराब पीला कर, काली झंडी देकर माहौल ख़राब करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि एक अमृतधारी व्यक्ति को शराब पीला कर जिस कांग्रेसी नेता ने घिनौनी हरकत की है और ककारों की बेअदबी करवाई है, उसके ख़िलाफ़  कार्यवाही होनी चाहिए। 

Vatika