घर के सामने शराब पीने से रोकने पर भाई-बहन की निर्मम पिटाई

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 02:08 PM (IST)

खन्ना(सुनील): स्थानीय मीट मार्कीट में घर के सामने शराब पीने से रोकने पर मचे बवाल में शराब पी रहे लोगों ने पहले बहन को बुरी तरह से पीटा। जैसे ही अपनी बहन की सहायता करने के लिए उसका भाई सहायता करने पहुंचा तो उन्हीं लोगों ने लोहे के तेजधार हथियारों से हमला कर उसे भी घायल कर दिया। हमला करने वाले सभी लोग मौके से भाग गए। 

वहीं दूसरे पक्ष ने सभी आरोपों को झूठा व बेबुनियाद बताया। अस्पताल में उपचाराधीन रेखा पत्नी स्वर्ण निवासी मीट मार्कीट ने बताया कि उसकी बेटी जिसकी अभी कुछ महीने पहले ही शादी हुई थी, उसे मिलने खन्ना आई थी। इसी दौरान जब उसने घर के बाहर देखा तो सलीम एवं उसके साथी उसके घर के बाहर शराब पी रहे थे। जब उसने उन्हें जाने के लिए बोला तो वे आग बबूला हो उठे। उन्होंने घर के अंदर जबरन घुसते हुए जहां उसे बुरी तरह से पीटा, वहीं उसकी बेटी के साथ भी हाथापाई की। |

रेखा ने बताया कि जब उसके भाई को पता चला तो वह सहायता के लिए आया, हमलावरों ने उसे भी बुरी तरह से पीटते हुए उस पर दातर से हमला कर उसके भाई को घायल कर दिया। इस संबंध में दूसरे पक्ष के माणा पुत्र साईं दास निवासी मीट मार्कीट खन्ना से बातचीत की गई तो उन्होंने सभी आरोपों को झूठा व बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि न तो वे शराब पी रहे थे और न ही उन्होंने किसी महिला से मारपीट की है। उन लोगों ने ही बिना बात उन पर लकड़ी के डंडों व तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने ईंटें मारते हुए रमा पत्नी देवा को भी बुरी तरह से घायल कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News