पैट्रोल पंप पर तेल डलवाने गए युवक ने कारिंदों की दोस्तों संग की धुनाई

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 02:43 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): पैट्रोल पंप पर तेल डलवाने गए युवक ने वहां पर मौजूद दो कारिंदों से अपने दोस्तों संग मिलकर धुनाई कर दी। कारिंदों ने पंप से मोबाइल व नकदी लूटकर ले जाने की बात कही है, जबकि पुलिस के अनुसार केस दर्ज कर लिया गया है। अब तक की जांच में मारपीट की बात सामने आई है, लेकिन लूटपाट की जांच की जा रही है।

एस.एच.ओ. परमदीप सिंह के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में कांरिंदे संजीव कुमार ने बताया कि वह हंबड़ा रोड पर बने पंप पर नौकरी करता है, रविवार रात लगभग 11 बजे एक युवक पैट्रोल पंप पर आकर तेल डालने की बात कहने लग पड़ा, लेकिन उसकी तरफ से इंकार करने पर बहस पर उतर आया, तभी उसने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। चंद मिनटों में 4 बाइक, 2 एक्टिवा व 1 कार में लगभग 1 दर्जन हमलावर आ गए, जिन्होंने आते ही मारपीट करनी शुरू कर दी। उसके साथी जसविंद्र सिंह ने जब मैनेजर का फोन करना चाहा तो उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया और सेल के 17 हजार रुपए मौके से लेकर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में सामने आया है कि जिस युवक से झगड़ा हुआ है, वह पैट्रोल पंप का पुराना ग्राहक है, नकदी व मोबाइल फोन लूटकर ले जाने की जांच की जा रही है।

पम्प पर लगे कैमरों में नहीं हुई रिकार्डिंग
पुलिस के अनुसार पंप पर लगे कैमरों में पूरे घटनाक्रम की रिकाॢडंग नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार मालिक की तरफ से पैट्रोल पंप पर निर्माण करवाया जा रहा है, जिसके चलते कैमरें काम नहीं कर रहे थे, जबकि घायलों का आरोप है कि हमलावरों की तरफ से उन्हें धमकाकर लूट न होने की बात कहने की वीडियो बनाई गई व बाद में धमकाकर चले गए।

Vatika