सरकारी स्कूल की महिला प्रिंसीपल से सड़क पर सरेआम मारपीट, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 01:52 PM (IST)

लुधियाना(सलूजा): आलमगीर क्षेत्र के अधीन पड़ते सरकारी सीनियर सकैंडरी स्कूल की महिला प्रिंसीपल के साथ गांव की कुछ महिलाओं द्वारा सड़क पर सरेआम मारपीट करने का मामला जो लगभग 20-25 दिन पहले का बताया जाता है, आज सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से एकदम गर्मा गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसी स्कूल की एक गर्भवती टीचर ने उक्त प्रिंसीपल से जब तबीयत ठीक न होने की वजह से छुट्टी मांगी तो प्रिंसीपल ने मोबाइल फोन उसके सिर पर मारते हुए दुव्र्यवहार किया। जब प्रिंसीपल को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उसने वहां से खिसकना ही बेहतर समझा लेकिन जब वह  स्कूल से बाहर निकली तो गांव की 2-3 महिलाएं इसको सड़क से पीटते हुए वापस स्कूल ले आई। डेहलों पुलिस के पास यह मामला गया था। इस सारे तमाशे की किसी ने वीडियो बना ली थी।

जिला शिक्षा विभाग के कहने पर पुलिस ने यह सारा मामला शिक्षा विभाग पर छोड़ दिया था। यह भी पता चला है कि तब जिला शिक्षा विभाग ने प्रिंसीपल  व उक्त टीचर के बीच पैदा हुए विवाद को सुलझा दिया था और प्रिंसीपल का उक्त स्कूल से तबादला भी कर दिया था। पुलिस ने स्पष्ट किया है कि आज अभी तक दोनों पक्षो की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई। यदि शिकायत आएगी तो बनती कानूनी प्रक्रिया को अमल में लाया जाएगा।  जब इस बारे में डिप्टी डी.ई.ओ. चरनजीत सिंह से सम्पर्क किया तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्रिंसीपल का मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा है। यदि प्रिंसीपल से सम्पर्क होता है और मामले की रिपोर्ट आती है, तभी वह कुछ बता पाएंगे।

Vatika