12वीं के विद्यार्थी की सहपाठी ने दातर मारकर काटी उंगली

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 10:03 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): व्हाट्स एप गु्रप में गाली निकालने के बाद सहपाठी ने माफी मांगने के बहाने 12वीं में पढ़ रहे कांग्रेसी नेता के बेटे को अपने पास बुला लिया और दोस्तों के साथ मिलकर हमला कर दिया। इस दौरान कांग्रेसी नेता के बेटे की बाएं हाथ की बड़ी उंगली कटकर अलग हो गई जिसे उपचार के लिए सी.एम.सी. अस्पताल पहुंचाया गया जहां 5 घंटे तक चले आप्रेशन के बाद डाक्टरों ने उंगली हाथ के साथ जोड़ दी है।

थाना डिवीजन नं. 5 की पुलिस ने धारा-326, 506, 148, 149 के तहत केस दर्ज कर सहपाठी राहुल शर्मा निवासी माडल टाऊन और उसके दोस्त पीयूष को गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है, जबकि रोहित, समीर, पिं्रस व उनके 3 अज्ञात साथी अभी फरार हैं। ग्रीन फील्ड, पक्खोवाल रोड निवासी कांग्रेसी नेता परमजीत सिंह पम्मी ने बताया कि उसका बेटा चन्नप्रीत सिंह (17) 12वीं कक्षा का छात्र है। उसने व्हाट्स एप पर एक ग्रुप बनाया था जिसमें उसके पहले स्कूल में साथ पढऩे वाला राहुल भी एड था जिसने ग्रुप में 27 मार्च को उससे गाली-गलौच की और इस बात का विरोध करने पर माफी मांगने के बहाने फिरोजपुर रोड पर गत 17 अप्रैल को बुला लिया।

वहां पहुंचते ही उक्त हमलावरों ने दातर, बेसबैट और डंडों से उसकी धुनाई करनी शुरू कर दी। आरोपियों ने उसके सिर पर दातर मारना चाहा लेकिन जब उसने अपना हाथ आगे किया तो उंगली कट गई। उसके जमीन पर गिरने के बाद भी आरोपी उससे मारपीट करते रहे और उसे लहूलुहान अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News