पैसे लेने गए दूध विक्रेता की निर्मम पिटाई

punjabkesari.in Saturday, Jun 02, 2018 - 04:35 PM (IST)

खन्ना(सुनील) : एक दूध विक्रेता को आज उस समय बुरी तरह से पीटा गया, जब वह एक घर से दूध की पेमैंट लेने गया था।घायल उपिंदर सिंह (50) पुत्र शोभा राय निवासी नजदीक चुंगी नंबर-5 मोहल्ला खटीकां वाला खन्ना को खून से लथपथ हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराने उपरांत एम.एल.आर. के माध्यम से घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

अस्पताल में जेरे इलाज उपिंदर सिंह ने बताया कि आज जब वह डेयरी मालिक के कहने पर स्थानीय दशहरा ग्राऊंड के पास किसी व्यक्ति से पैसे लेने गया था तो तभी वहां पर उसे एक आटो चालक मिल गया, जिसे वह नहीं पहचानता है।जब वह संबंधित व्यक्ति से बातचीत कर रहा था, तो इस दौरान आटो चालक उसे गंदी गालियां देने लगा। विरोध जताने पर आटो चालक ने देख लेने की धमकी देते हुए फोन करके अपने साथियों को बुलाया।

सभी ने तेजधार हथियारों तथा डंडों से उस पर एक के बाद एक कई प्रहार करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।इस दौरान दूध की इकट्ठी की गई पेमैंट, जोकि लगभग 30 हजार थी, को हमलावरों ने जेब से निकाल लिया। शोर मचाने पर ये लोग मौके से भाग गए। जब इस संबंध में पेमैंट देने वाले व्यक्ति से संपर्क किया गया तो उसने कहा कि उपिंदर को क्यों पीटा गया, इस बारे में नहीं बताया जा सकता। पुलिस द्वारा जांच जारी है।

Vatika